Betul: मुलताई-अमरावती फोरलेन पर ट्रक में अचानक लगी आग, सुबह की सैर कर रहें लोगों ने दी सूचना

चलते ट्रक में लगी आग। मुलताई अमरावती फोरलेन पर हुआ हादसा।

बैतूल, वाजिद खान। मुलताई में आज सुबह सवेरे मुलताई- अमरावती फोरलेन रोड पर एक ट्रक में अचानक आग लग गई जिसके बाद हड़कंप मच गया। ट्रक रोड से गुजर रहा था तभी उसमें अचानक आग लग गई। सुबह-सुबह सैर के लिए निकले लोगोंं ने रोड पर गुजरती ट्रक में लगी आग को देख कर तुरंत मुलताई फायर बिग्रेड को सूचना दी। चलतेेेे ट्रक में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां भी देखें- Baitul- छात्रा ने रोका कलेक्टर का काफिला, कार के सामने धरने पर बैठी, ये है मामला

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक चालक आग लगने के बाद भी ट्रक को आगे बढ़ा रहा है। आग की सूचना मिलते ही मुलताई नगर पालिका की फायर टीम ने मौके पर पहुँच के आग बुझाने का काम किया।

यहां भी देखें- Baitul- महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, सिलेंडर को ठेले पर रखा चूल्हे पर बनाई रोटियां, गाड़ी को मारा धक्का

फायर कर्मचारी मनोज सिंग, दीपक अहिरवार,भूपेंद्र राठौड़ ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। वहीं ट्रक चालक सुखराम ने बताया कि ट्रक में मक्का भरकर बैतूल से अमरावती ले जाया जा रहा था। आग लगने के कारण पर उसने बताया की वायरिंग जलने से ट्रक के टायर में आग लग गयी। जिससे कुछ ही देर में गाड़ी में आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू किए और जल्द ही आग पर काबू पा लिया। इस दौरान सड़क पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। कई लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यहां भी देखें- MP में आईपीएस अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

 सुबह की सैर पर निकले राहगीरों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं आर्थिक नुकसान कितना हुआ है इस बारे में भी कोई स्पष्ट सूचना नहीं है।