बैतूल में सड़क किनारे मिली मां-बेटे की लाश, पुलिस ने किया अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

बैतूल जिला मुख्यालय से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर मां बेटे की लाश मिली है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई वही पुलिस नेअज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में जिला मुख्यालय से महज 5 किलोमीटर दूर मरामझिरी गांव के पास सड़क पर दो लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मोके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…निजी अस्पताल में खत्म हुई ऑक्सीजन, जबलपुर पुलिस ने की मदद, तुरंत पहुंचाया सिलेंडर

जानकारी के अनुसार पाढर चौकी हंड्रेड डायल को सूचना मिली थी कि मरामझिरी गांव के पास सड़क पर संदिग्ध अवस्था में दो लाश पड़ी हुई है तब हंड्रेड डायल का स्टाफ घटना स्थल पर पँहुचा और कोतवाली थाना प्रभारी व एसपी को सूचना दी गई थी, जानकारी मिलने पर एसपी सीमाला प्रसाद मौके पर पँहुची, कोतवाली थाना प्रभारी सन्ध्या सक्सेना ने बताया कि मरामझिरी गांव के पास सड़क पर मां-बेटे के शव पड़े मिले है शव पर घाव के निशान है जिन्हें देखकर लगता है कि दोनों की हत्या की गई है। मृतकों की पहचान हो चुकी है मृतका सुखिया पति झब्बू उइके उम्र 45 साल व उसका लड़का नीलेश पिता झब्बू उइके उम्र 24 वर्ष है। मां-बेटे दोनो ही मोटरसाइकिल से कंही से आ रहे थे तभी इनकी अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी और फरार हो गए है घटना की सूचना मिलते ही एसपी और एफएसएल की टीम भी मौके पर पँहुची है मां-बेटे की हत्या करने वाले अज्ञात आरोपी फरार है एसपी के निर्देशन में कार्यवाही जारी है एवं आरोपियों की तलाश भी जारी है । पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है ।