पति -पत्नी के आपसी झगडे में पत्नी ने गुस्से में खाया जहर, पति फांसी पर झूला

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

indore crime news

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम आरुल में एक दंपती की आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार के दिन 2:00 बजे के आसपास घर में पति और पत्नी का विवाद हो गया जिसमें पत्नी ने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद पति ने भी गुस्से में आकर फांसी (husband hanged) लगाकर आत्महत्या कर ली जैसे ही इस मामले की जानकारी परिजनों को लगी तो परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और देखा तो युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और महिला की हालत भी गंभीर बनी हुई थी महिला को तत्काल जिला अस्पताल बैतूल में 108 एंबुलेंस की सहायता से लाया गया और भर्ती कराया गया है वहीं युवक पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़े…भगवान राम-सीता पर Vikas Divyakirti की टिप्पणी ने मचाया बवाल, ट्विटर पर छाया हैशटैग BanDrishtiIAS

वहीं परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बकसू लाल धुर्वे उम्र 42 वर्ष और उसकी पत्नी पुष्पा धुर्वे उम्र 40 वर्ष का शुक्रवार के दिन 2:00 बजे के आसपास घर में किसी बात को लेकर विवाद हो गया विवाद मैं पहले पुष्पा ने गुस्से में आकर शहद और घी मिलाकर खा लिया जिसमें महिला की हालत बिगड़ गई जिसको देख पति ने भी गुस्से में आकर घर में फांसी लगा ली जैसे ही इस पूरे मामले की जानकारी परिजनों को लगी तो परिजन मौके पर पहुंचे और देखा तो बकसू ने फांसी लगा ली थी और पुष्पा की हालत गंभीर थी जैसे तैसे परिजनों ने बकसू को फंदे से उतारा तब तक बकसू की मौत हो चुकी थी वही पुष्पा की हालत गंभीर थी तो परिजनों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी तभी एंबुलेंस मौके पर पहुंची और पुष्पा को जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया जहां पर फिलहाल पुष्पा का इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़े…यहां पढ़िए 11 नवंबर की मध्य प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर

इस पूरे मामले की जानकारी परिचितों ने पुलिस को दी तभी मौके पर बैतूलबाजार पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद शव जिला अस्पताल लाया गया जहां पर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुष्पा का इलाज जिला अस्पताल में जारी है जहां पर पुष्पा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।