Betul News : 15 माह की बच्ची ने खेलते समय खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

indore news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले मालेगांव का है जहां परिजनों के यहां गमी में गए हुए इस दौरान 15 माह की बच्ची ने खेलते समय जहर खा लिया जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल बैतूल के पीआईसीयू में भर्ती कराया था जहां पर इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार निवासी जाजबोडी सारणी पिता लक्ष्मी नारायण यादव कि 15 माह की बच्ची और बाकी लोग गमी में अपने परिजनों के यहां मालेगांव आए हुए थे जहां मकान की साफ सफाई करने के दौरान 15 माह की बच्ची ने अचानक खेलते समय गलती से जहर खा लिया जिसके बाद परिजन बच्ची को गंभीर हालत में बोरदाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे और भर्ती कराया था। परंतु बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया था जहां पर पीआईसीयू में बच्ची को भर्ती कराया गया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”