Betul News : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

train accident

Betul Accident News : बैतूल जिला मुख्यालय के समीप ग्राम चिखलार के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जहां कॉलेज से फॉर्म भरकर घर वापस जा रहा युवक की बाइक को तेज रफ्तार कार ने की टक्कर मार दी है जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

प्राप्त जानकारी के अनुसार, साबीर वरखड़े उम्र 20 वर्ष निवासी घोड़ावाडी कल कॉलेज फॉर्म भरने के लिए आया था और फॉर्म भर कर वापस अपने घर जा रहा था तभी ग्राम चिखलार के पास एक चार पहिया वाहन से युवक की बाइक की टक्कर हो गई जिसमें युवक को गंभीर चोट आई थी जिसे तत्काल परिचित जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया जिसका आज जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”