Betul News : चीनी मिल में कार्य के दौरान मशीन की चपेट में आया युवक, मौत

mp news

Betul News : बैतूल जिले के सुहागपुर में स्थित श्रीजी शुगर मिल से एक बड़ी खबर आ रही है जहां मशीन पर काम कर रहा युवक अचानक मशीन की चपेट में आ गया जिसमें युवक की मौत हो गई घटना के तुरंत बाद वहां पर काम कर रहे मजदूरों ने मशीन को बंद करने के बाद युवक को बाहर निकाला और प्राइवेट हॉस्पिटल से तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार चंद्रसिंह उम्र 25 वर्ष निवासी गुलचौरा खेरी उत्तर प्रदेश कल रात 10:00 बजे के आसपास सुहागपुर में स्थित श्रीजी शुगर मिल में मशीन पर शराब के नशे में काम कर रहा था तभी काम करते-करते अचानक अनियंत्रित होकर मशीन की चपेट में आ गया और युवक मशीन के अंदर चला गया जैसे ही साथ में काम करने वाले लोगों ने यह देखा तो तत्काल मशीन को बंद करने के बाद मशीन को काटकर युवक को बाहर निकाला जिसमें युवक के शरीर पर काफी गंभीर चोट आई थी जिसके बाद प्राइवेट वाहन से घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वही शुगर मिल के सुपरवाइजर नरेश यदुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस युवक की मौत हुई है वह काफी नशे में था उसको मशीन पर काम करने से रुका भी गया परंतु युवक नशे की हालत में था किसी की बात नहीं सुन रहा था तो वहां मशीन पर काम करने लगा जिसके बाद यह घटना घटित हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”