Betul News : आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

Betul Crime News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई कस्‍बे के बोरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मांडई में एक आरोपित को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपित और उसके परिजनों ने हमला कर दिया। इस हमले में टीआई, एसआई, सहायक उप निरीक्षक व सिपाही घायल हो गए सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरी घटना

घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे की है। बोरदेही थाना क्षेत्र के मंडई ग्राम निवासी मिथुन और कन्हैया मगर्धे जिन्होंने श्रीराम फाइनेंस से ट्रैक्टर फाइनेंस कराया था और फाइनेंस कंपनी का कर्ज नहीं चुकाया था और ट्रेक्टर किसी दूसरे को बेच दिया था। फाइनेंस कंपनी के लोग जब भी अपना पैसा लेने मिथुन के घर जाते थे तो वह डरा धमका कर भगा देते थे। जिसके बाद फाइनेंस कंपनी ने बोरदेही में डिफॉल्टरों की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद बोरदेही टीआई मुकेश ठाकुर अपने एसआई के साथ मंडई ग्राम जांच के लिए पहुंचे थे जंहा ऋणी मिथुन और कन्हैया मगरधे ने अपने साथियों के साथ मिलकर टी आई मुकेश ठाकुर और उनकी टीम पर लाठी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया इस हमले में टीआई मुकेश ठाकुर का सिर में गंभीर चोट आई और बाकी साथियों को चोट आई है सभी घायलों को मुलताई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना की बाद घायल हुए बोरदेही टीआई और अन्य पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ उनका इलाज जारी है। घटना की जानकारी लगने के बाद एसपी सिद्धार्थ चौधरी और एडिशनल एसपी नीरज सोनी, एसडीओपी नम्रता सिंधिया मुलताई पंहुचे और अस्पताल जाकर घायल पुलिसकर्मियों के हाल चाल जाने।

इस पूरी घटना पर एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि टीआई मुकेश ठाकुर के सिर में आठ टांके लगे है और बाकी घायल पुलिसकर्मी भी ठीक है फाइनेंस कंपनी के आरोपी कर्जदार मिथुन और कन्हैया के साथ उनके परिवार के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया था इन सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 307, सरकारी कार्य में बाधा की धारा 353, 332, 147, 148 बलवा की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News