Betul News: कोचिंग संचालक ने नाबालिग से किया दुराचार, गर्भवती होने पर प्रायवेट अस्पताल में कराया गर्भपात

मध्य प्रदेश मैं बैतूल के आमला थाना क्षेत्र की 15 साल की नाबालिग लड़की जिस कोचिंग सेंटर में पढ़ती थी, उसी कोचिंग सेंटर के संचालक प्रकाश भोजकर ने नाबालिग के साथ 16 अक्टूबर 21 को दुराचार किया था।

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश मैं बैतूल के आमला थाना क्षेत्र की 15 साल की नाबालिग लड़की जिस कोचिंग सेंटर में पढ़ती थी, उसी कोचिंग सेंटर के संचालक प्रकाश भोजकर ने नाबालिग के साथ 16 अक्टूबर 21 को दुराचार किया था। इसके बाद पीड़िता को डराया और धमकाया था था जिसके कारण उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। घटना के बाद पीड़िता जब गर्भवती हुई तो बलात्कार की बात का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें – राज्य सरकार का बड़ा एक्शन, अभिभावक अब कहीं से भी खरीद सकेंगे स्कूल की यूनिफॉर्म और किताबें

खुलासा होने के बाद आरोपी के माता-पिता ने पीड़िता को प्राइवेट अस्पताल करुणा हॉस्पिटल जोकि बैतूल में है वहां 22 मार्च को उसका गर्भपात करवा दिया। इस मामले को लेकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद को फोन करके सूचना दे दी। जिसके बाद एसपी ने पुलिस की टीम को पीड़िता के घर भेजा और 26 मार्च को आरोपी के खिलाफ आमला थाने में धारा 376 का मामला दर्ज किया गया। बुधवार 30 मार्च 2022 को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें – MP : 11% डीए वृद्धि की घोषणा, सैलरी में होगी वृद्धि, 6th Pay के DA और पेंशनर्स के पेंशन पर बड़ी अपडेट

जांच में पाया गया कि आरोपी के माता-पिता ने पीड़िता को बैतूल के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाकर उसका गर्भपात कराया। पुलिस की टीम बुधवार को शाम करुणा हॉस्पिटल पहुंची और नाबालिग के भर्ती होने से संबंधित दस्तावेज खंगालने के बाद जब यह पता चल गया कि नाबालिग का गर्भपात अस्पताल की महिला डॉक्टर वंदना कापसे ने किया है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 31 मार्च 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

तो उनके खिलाफ भ्रूण हत्या की धारा 315 का मामला दर्ज किया गया और उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में आरोपी कोचिंग संचालक प्रकाश भोजकर के माता-पिता को भी सहआरोपी बनाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।