Betul News: कंगना रणौत के विरोध में उग्र हुए कांग्रेसी, पुलिस ने भांजी लाठी, कांग्रेसियों का आरोप

Betul News

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश के बैतूल में कंगना रणौत का विरोध कर रहे हैं कांग्रेसियो पर शनिवार की शाम पुलिस ने फिर लाठियां भांजी । पुलिस की तमाम समझाइस के बावजूद जब कांग्रेसी नही माने तो यहां पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस का आरोप है कि यहां कांग्रेसियो ने कई बार पुलिस कर्मियों पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। इस बीच शाहपुर एसडीएम अनिल सोनी के हाथ पर भी एक पत्थर लगा है। पुलिस ने चार ट्रैक्टर जब्त कर आंदोलन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेसी नेता मनोज आर्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

बैतूल के चिचोली से अपनी ट्रैक्टर रैली लेकर सारणी तक पहुंच गए लेकिन इस बीच पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच रस्साकशी होती रही ।आखिर पुलिस ने 80 से ज्यादा कांग्रेसियों को गिरफ्तार होंने का एलान किया लेकिन कांग्रेसी सारणी के गुणवंत बाबा दरबार से आगे ट्रैक्टर लेकर जाने की जिद पर अड़े हुए थे । पुलिस ने मौके पर भारी नाकाबंदी की हुई थी रस्सी काशी के बीच पुलिस ने कांग्रेसियों को गिरफ्तारी देने का भी ऐलान किया लेकिन कोई भी कांग्रेसी गिरफ्तारी देने नहीं पहुंचा। कांग्रेसी अपनी मांग पर अड़े थे कि कंगना रनौत माफी मांगे ।

Read More: MP News: समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी के लिए बने नए नियम

पुलिस की बार-बार की समझाइस के बावजूद कांग्रेसी किसी भी बात से मानने को तैयार नहीं थे। इसी बीच कांग्रेसी मनोज आर्य ने ट्रेक्टर आगे ले जाने की कोशिश की तो पुलिस ने जमकर लाठियां भांजनी शुरू कर दी यही नही वाटर केनन का भी प्रयोग किया गया जिसके बाद कांग्रेसी भाग निकले। एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया कि इस प्रदर्शन में कई सिपाही घायल हुए है।

इस प्रदर्शन में चिचोली के कांग्रेसी मनोज आर्य के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। वे सभी समझाईस के बाद भी नही मान रहे थे। प्रदर्शन कारी पुलिस पर पत्थर फेंकने लगे। पुलिसकर्मियों पर भी ट्रेक्टर चढ़ाने की कोशिश की गई। जिसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। एडीएम जेपी सचान ने बताया कि लगभग तीन घंटे की समझाइस के बावजूद कांग्रेसी नही माने जिसके बाद हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। इस प्रदर्शन में कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई है।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here