Betul News: खेत में मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर हत्या की आशंका, तलाश में जुटी पुलिस

बीती रात रेत बेचने का काम करने वाले मोहन राजपूत के पास रेत भरने का काम करने वाले मजदूर अपनी मजदूरी लेने पहुंचे।

Betul News

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश में बैतूल (betul) से लगे खंडारा में रेत भरवाई की मजदूरी को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर गंज पुलिस मौके पर पँहुची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मामला गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत किला खंडारा गांव का है जहां बीती रात रेत बेचने का काम करने वाले मोहन राजपूत के पास रेत भरने का काम करने वाले मजदूर अपनी मजदूरी लेने पहुंचे।

मजदूर श्याम, शंभु और विष्णु को मोहन ने राज दा ढाबा पर रात को बुलाया था और उन्हें 15 सौ रुपये मजदूरी के दिये थे लेकिन श्याम और पांच सौ रुपये की मांग को लेकर अड़ गया। फिर मोहन से तीनो युवको का झगड़ा चालू हो गया। इन्हें लड़ता देख ढाबा संचालक ने इन्हें वँहा से भगा दिया था और सोमवार की सुबह मोहन का शव एक खेत मे पड़ा मिला। मृतक मोहन के साथी ने बताया कि रात को वह भी मोहन के साथ था। इनका विवाद होने लगा और तीनो युवको ने मोहन को गन्ने से पीटना शुरू कर दिया था। उसके के बाद वह घर चला गया था जब मोहन रातभर घर नही लौटा तो उसे फोन लगाया लेकिन उसने फोन नही उठाया।

Read More: माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष का बयान- चुनावी निर्णय का होगा बहिष्कार

सुबह जब मोहन को ढूंढते हुए ढाबे पर आए तो पास के खेत मे काम कर रहे लोगों ने बताया कि खेत मे एक युवक पड़ा हुआ है। जब उसे देखा तो उसके सिर को पत्थर से कुचला हुआ था और मोहन मर चुका था| जानकारी मिलते ही एसडीओपी नितेश पटेल और गंज थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले मौके पर पँहुचे। पुलिस ने मौके पर ढाबा संचालक से पूछताछ की। साथ ही खेत मालिक से और खेत मे काम कर रहे लोगो से भी पूछताछ की। पुलिस अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here