Betul News : मासूम बच्चे पर कहर बनकर टूटा कुत्ता, डेढ़ साल के बच्चे को नोंच डाला, अस्पताल में भर्ती

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से बेहद दर्दनाक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। जहां आवारा कुत्ते के हमले में एक डेढ़ वर्षीय बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। कुत्ते ने बालक को बुरी तरह नोंच डाला। जिसके बाद बालक को शाहपुर में भर्ती कराया गया था। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया है। जहां पर डॉक्टरों द्वारा बच्चे का उपचार किया जा रहा है। यह घटना जिले के ग्राम धपड़ा की है

यह है मामला

बता दें कि अंकेश पिता श्रीदास चौहान उम्र डेढ़ वर्ष निवासी ग्राम धपड़ा तहसील शाहपुर आज सुबह 7:00 से 8:00 बजे के आसपास बच्चा खेलते हुए अचानक कुत्ते के पास पहुंच गया जहां पर कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह नोच डाला जिसमें बच्चे के हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”