Betul News : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारियों ने निकाली आक्रोश रैली, 2 सूत्रीय मांगों काे लेकर सौंपा ज्ञापन

Amit Sengar
Published on -

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पुरानी पेंशन बहाली और नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता देने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने रविवार को आक्रोश रैली का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कर्मचारियों ने आंदोलन के तहत आक्रोश रैली का किया आयोजन

बता दें कि पुरानी पेंशन बहाली के राष्ट्रीय आंदोलन के तहत आक्रोश रैली का आयोजन किया है। जिसमे पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि 797 जिलों में कर्मचारियों ने एक साथ इस रैली का आयोजन किया है। इनमें वे राज्य शामिल नहीं है जहां पुरानी पेंशन बहाल कर दी गई है। आज बैतूल में कर्मचारियों ने कर्मचारी भवन से बड़ी आक्रोश रैली का आयोजन किया जो पेट्रोल पंप चौराहे से बस स्टैंड, लल्ली चौक होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां कर्मचारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव को संबोधित इस ज्ञापन में दो सूत्री मांगों को पूरा करने की गुहार लगाई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”