हाईवे जाम मामले में कॉलेज प्रबंधन की एंट्री, छात्रों को धमकाकर प्रदर्शन में लेकर गई थी एबीवीपी : मारुति नर्सिंग कॉलेज

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एबीवीपी द्वारा पिछले दिनों मारुति नर्सिंग कालेज के छात्रों को साथ लेकर हाइवे जाम किया गया था। विधायक निलय डागा द्वारा इसकी शिकायत करने के बाद अब मारुति नर्सिंग कालेज प्रबंधन की भी एंट्री हो गई है। प्रबंधन ने एबीवीपी के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। प्रबंधन ने इसकी शिकायत कोतवाली थाना प्रभारी से की है।

शिकायत में बताया गया है कि हमारी संस्था मारुति इंस्टट्यूट ऑफ नर्सिंग बैतूल पिछले 09 वर्षों से नियमानुसार संचालित है जिसकी आज तक छात्रों द्वारा कभी किसी प्रकार की कोई शिकायत नही की गई। आपको अवगत कराना आवश्यक है कि हमारी संस्था में बी.एस.सी. नर्सिंग सत्र 2021-22 में अध्ययनरत छात्र अनुराग कजोडे पिता दुलीचंद कजोड़े निवासी विकास नगर, टेलीफोन कालोनी बैतूल द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के रुस्तम सींग लोधी एवं उसके साथियों के साथ मिलकर अन्य छात्र-छात्राओं को डरा धमकाकर अपने पक्ष में लेकर दिनांक 12 अप्रैल 2023 को महाविद्यालय में बलपूर्वक घुसकर धरना प्रदर्शन किया गया। उनके द्वारा सभी शिक्षको एवं छात्रों को बलपूर्वक महाविद्यालय से बाहर निकालकर महाविद्यालय में ताला लगाया गया जिसका विरोध करने पर धमकी भरे शब्दों में यह बोलकर की महाविद्यालय हमारी अनुमति के बिना नहीं खुलेगा यह कहकर ताले की चाबियां अपने साथ ले गये।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”