मेरे अधिकारों को मैं स्वयं ही प्राप्त नहीं कर सकती तो मेरा कोई हक नहीं बनता की मैं इस डिप्टी कलेक्टर की कुर्सी पर बैठकर किसी के लिए लड़ पाऊं : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे

Betul News : मध्य प्रदेश में बैतूल के आमला में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की अनुमति न मिलने से नाराज डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को एक और झटका लगा है। प्रशासन ने उनके कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। इससे आमला में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सर्व धर्म शांति सम्मेलन खटाई पड़ गई है। इस कार्यक्रम में श्रीलंका के न्याय मंत्री समेत कई विदेशी मेहमान आने वाले थे। हालांकि निशा ने कहा कि कार्यक्रम यथावत होगा।

बता दें की गगन मलिक फाउंडेशन द्वारा डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को केंद्रीय भूमिका में रखकर 25 जून को आमला में अंर्तराष्ट्रीय सर्वधर्म शांति सम्मेलन एवं विश्व शांति पुरूस्कार देने का आयोजन होने वाला था। इसके लिए अनुमति बैतूल जिला प्रशासन द्वारा नहीं दी गई है। उक्त कार्यक्रम में श्रीलंका के न्यायमंत्री 11 देशों के शांति दूत सहित थाईलेंड के वरिष्ठ बौद्ध भिक्षु का शामिल होना प्रस्तावित था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”