Betul News : शिक्षक दंपती के घर से आभूषण व नकदी चोरी, पुलिस ने वारदात के 13 दिन बाद दर्ज की FIR

Betul Crime News : समाज में आज भी ज्यादातर लोग थाने-पुलिस के झमेले में नहीं पड़ना चाहते है मगर कई बार ऐसी कुछ अनहोनी हो जाती है जिस के कारण मज़बूरी में थाने के चक्कर लगाने पड़ते है ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के गंज थाना इलाके का है जहाँ 18 दिन पहले शिक्षक दंपती के घर चोरी हुई जिस पर पुलिस कार्रवाई नहीं होने से नाराज दंपती बच्चों सहित आज धरने पर बैठ गया है। दंपती ने पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है।

यह है मामला

बता दें कि जिले के सदर इलाके में डॉन बास्को के पास उदय परिसर फेस वन में पिछले 10 दिसंबर को शिक्षक प्रभाकर पवार के घर दरवाजे की चौखट काटकर चोर घर में रखे 7 लाख रुपए कीमत के जेवरात एवं नगदी लेकर भाग गए। वहीं आरोप है कि पुलिस ने वारदात के 13 दिन बाद FIR दर्ज की। अब तक 18 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”