Betul News : ट्रक के ब्रेक फेल होने से बरेठा घाट पर हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत 3 घायल

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले बरेठा घाट पर एक बड़े हादसे की खबर आ रही है जहां मंगलवार शाम भीषण हादसा हो गया जिसमें ट्रक के ब्रेक फेल होने से ट्रक बोलेरो वाहन पर मोड़ पे पलट गया जिसमें ट्रक में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई है वही बोलेरो वाहन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और बोलेरो वाहन में सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है।

यह है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम 5 बजे के आसपास ट्रक में सीमेंट की ईटा लेकर नागपुर से नर्मदा पुरम जा रहे ट्रक के ब्रेक बरेटा घाट में अचानक फेल हो गए जिसमें मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो वाहन पर पलट गया जिसमें बोलेरो वाहन के ड्राइवर प्रेम शंकर दुबे जोकि कृषि विभाग के वाहन के ड्राइवर है जिन की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बोलेरो वाहन में सवार दूसरे व्यक्ति सुनील कुमार सलाम जो कि कृषि विभाग में अधिकारी है गंभीर रूप से घायल हो गए इधर ट्रक में सवार ट्रक ड्राइवर अनूप यादव और उनका बेटा तुषार यादव गंभीर रूप से घायल हुआ है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”