Betul News : पुलिस ने अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, जमीन हड़पने वृद्ध को जलाया था जिंदा

Amit Sengar
Published on -

Betul Blind Murder News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने खकरा कोयलारी में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में रानीपुर पुलिस ने बताया कि जमीनी विवाद के कारण सुक्कू मर्सकोले को जलाकर मौत के घाट उतारा दिया था। पूरा मामला जमीनी विवाद का था।एसपी सिमाला प्रसाद ने बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकारवार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि रानीपुर पुलिस ने खाकरा कोयलारी मर्डर में मृत सुक्कु मर्सकोले के हत्या के आरोपी परिवारजन कांता मर्सकोले पति ज्ञानसिंह मर्सकोले (पति-पत्नी) को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

एसपी ने बताया कि मृतक अपने हिस्से की जमीन आरोपी ज्ञानसिंह व उसके भाईयों में बराबर हिस्से में बाँटना चाहता था परन्तु आरोपी ज्ञानसिंह मर्सकोले निरंतर मृतक सुक्कु के जीवित रहते हुए उसे ऐसा करने से मना कर रहा था। 29/30 जनवरी की दरम्यानी रात आरोपी ने पूरी जमीन हड़पने के उद्देश्य से सुक्कु की षडयंत्र पूर्वक आग में झुलसा कर हत्या कर दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”