Betul News : चिरौंजी चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने पकड़ा, चार आरोपी गिरफ्तार

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लाखों रुपए की चिरौंजी चोरी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने गोदाम से चिरोंजी के बोरों पर हाथ साफ कर दिया था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से ये चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, 11 मार्च को फरियादी सुरेश ने अपनी शिकायत में बताया था कि 4 मार्च की दरमियानी रात में बाबू चौक स्थित वन उपज चारोली (चिरोंजी) ग्रेन मर्चेन्ट की दुकान में 310 किलो ग्राम चारोली (चिरोंजी) कीमत करीब 3 लाख 50 हजार रुपए, को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। इस शिकायत पर थाना गंज बैतूल ने केस दर्ज किया। गंज थाना प्रभारी एबी मर्सकोले द्वारा सब इंस्पेक्टर रवि शाक्य के नेतृत्व में मामले की जांच की गई जिसमें घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने पर पाया गया कि चिरोंजी चोरी करने वाले चोरों द्वारा एक नीले रंग की तीन पहिया लोडिंग ऑटो का उपयोग कर चारोली चुरा कर लेकर गए हैं।

Betul News : चिरौंजी चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने पकड़ा, चार आरोपी गिरफ्तार Betul News : चिरौंजी चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने पकड़ा, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने माल किया बरामद

उक्त लोडिंग ऑटो की शिनाख्त कर मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 310 किलो ग्राम चारोली (चिरोंजी) एवं घटना में प्रयुक्त लोडिंग ऑटो वाहन जब्त किया है। मामले में कुल साढ़े सात लाख का माल बरामद किया है। वहीं गिरफ्तार हुए आरोपियों के नाम गजानंद, ब्रजेश, निलेश और रोहित है।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”