Betul News : पुलिस ने सुलझाई महिला की सिर कटी लाश की मर्डर मिस्ट्री, हुआ बेहद चौंकाने वाला खुलासा

Amit Sengar
Published on -

Betul Crime News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने रानीपुर के जंगल में मिली सिर कटी महिला की लाश के मामले में आज पुलिस कंट्रोल में पत्रकारवार्ता आयोजित कर खुलासा कर दिया। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के दौरान हुई मारपीट में महिला की मौत हो गई थी इसके बाद पति और उसके बेटे ने आरी से सिर काटकर निशाना में पेट्रोल डालकर जला दिया वहीं धड़ को हनुमान डोल मंदिर के पुल के नीचे छिपा दिया था।

यह है मामला

बता दें कि महिला की सिर कटी लाश 29 दिसम्बर 2022 को मिलने पर एसपी सिमाला प्रसाद, एएसपी नीरज सोनी, रोशन जैन एसडीओपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए धारा 302, 201 भादवि के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी थी।आरोपी की तलाश हेतु सायबर की मदद लेकर घटना के दौरान वहां से गुजरे सैकड़ों लोगों से पुलिस अधीक्षक द्वारा स्वयं सम्पूर्ण टीम के साथ पूछताछ की गई एवं साथ ही साथ थाना क्षेत्र के समस्त ग्रामों में अपराध के सम्बन्ध में पूछताछ की गई परन्तु कोई जानकारी नहीं लगने से पुलिस अधीक्षक द्वारा विवेचना को वृहद स्तर पर ले जाने के लिये निर्देश देते हुए आरोपी तलाश हेतु अधिकारीयों की एस.आई.टी का गठन किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”