Betul News : पठान फिल्म को लेकर राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने किया टॉकीज के बाहर प्रदर्शन, जलाया शाहरुख खान का पुतला

Betul Pathan Movie Protest News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आज पठान फिल्म को लेकर राष्ट्रीय हिंदू सेना ने विरोध प्रदर्शन करते हुए टॉकीज के सामने शाहरुख खान का पुतला और पोस्टर जलाया।

यह है पूरा मामला

बता दें कि पठान फिल्म रिलीज हो गई है और रिलीज से पूर्व ही फिल्म विवादों के कारण चर्चा में आ गई है। इस संबंध में मध्यभारत प्रांत मीडिया प्रमुख सूरज खडिय़ा ने बताया कि फिल्म में भगवा रंग के गाने को लेकर हिन्दू संगठन आक्रोशित है। राष्ट्रीय हिन्दू सेना के उग्र प्रदर्शन के बाद टॉकीजों से फिल्म पठान के पोस्टर निकाल दिए गए और टॉकीजों के पास पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था देखी गई। राष्ट्रीय हिन्दू सेना ज़िला विभाग सह संयोजक नितेश मस्हकी ने सभी से फिल्म का बायकाट करने का आव्हान किया है।

थियेटरों के मालिकों से की अपील

उन्होने कहा कि ऐसी हिंदू विरोधी फिल्म के खिलाफ राष्ट्रीय हिन्दू सेना कठोर निंदा करती है संपूर्ण भारत में समस्त दर्शकों से निवेदन करता है कि इसे देखने ना जाए और थियेटरों के मालिकों से विनम्र अपील है कि पठान फिल्म को अपने थियेटरों पर ना लगाएं। संगठन द्वारा शाहरूख खान का पुतला दहन किया। मध्यभारत प्रांत सुरक्षा प्रमुख कमलेश खडिय़ा और मध्यभारत प्रांत प्रवक्ता अखिलेश वाघमारे ने आरोप लगाया कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर यह सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है।

Betul News : पठान फिल्म को लेकर राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने किया टॉकीज के बाहर प्रदर्शन, जलाया शाहरुख खान का पुतला

विभाग अध्यक्ष दीपक कोसे ने बताया कि बॉलीवुड की कई लॉबी सनातन धर्म को जानबूझ कर टारगेट कर रही है। जिसका उद्देश्य हिन्दू धर्म को आहत करना है। प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय और प्रदेश संयोजक पवन मालवीय ने कहा कि भगवा रंग हिन्दूओं की आस्था का प्रतीक है और भगवा रंग के आगे हम नतमस्तक हैं।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News