Betul News : युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया मौत का आरोप, थाने में किया हंगामा

Betul Crime News :  मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ गंज थाने में हिरासत के दौरान एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। उधर परिजनों ने एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत होने का आरोप लगाया है और गंज थाने में जमकर हंगामा भी किया। ऐसे में पुलिस कस्टडी में मौत से इंकार कर रही है।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, लल्लू माथनकर पिता काशी मंथनकर उम्र 45 वर्ष निवासी विनोबा वार्ड भग्गू ढाना जोकि शिक्षण कार्य करता था जिसे लगभग 8 दिन पहले मंगलवार की शाम नागरिक बैंक के पास से पुलिस द्वारा किसी मामले में पूछताछ के लिए गंज थाने लाया गया था। जिसकी आज मंगलवार गंज पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई कि उनके बेटे की जिला अस्पताल में मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद परिजन और परिचित गंज थाने पहुंचे और जमकर कर हंगामा भी किया परिजनों ने इस मामले में पुलिस हिरासत में युवक की मौत होने का आरोप लगाया है। लल्लू की संदिग्ध मौत के बात गंज थाने में जमकर हंगामा मचाया। पूर्व पार्षद अनिल जैन ने यहां लल्लू की पुलिस हिरासत में मौत का आरोप लगाते हुए। पुलिस कर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की। हंगामा देखते हुए गंज थाने में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए है। जबकि एसएएफ के जवान और वज्र वाहन तैनात कर दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”