MP News : बैतूल में सिर कटी लाश का नहीं लगा सुराग, एसपी ने की इनाम की घोषणा

Betul Crime News : मध्य प्रदेश के बैतूल में एक महीने पहले बैतूल के रानीपुर थाना इलाके में मिली महिला की सिर कटी लाश की शिनाख्ती के लिए पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। महिला का अब तक सिर नहीं मिल सका है, जिसकी वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि पुलिस हर स्तर पर महिला की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। महिला का जिस तरह से धड़ मिला है। शव का परीक्षण कर उसे दफना दिया गया है। मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के सीमावर्ती थानों से गुम इंसानों की जानकारी ली गई है, लेकिन इसका एक माह में भी कोई सुराग नहीं मिला है। बैतूल के रानीपुर थाना इलाके में 27 दिसंबर को वन विभाग के बीट गार्ड शांतिलाल पचोरिया को हनुमान ढोल के पास बदबू आने पर पड़ताल की गई थी। मौके पर एक बैल मरा हुआ था, जिसे देखा गया, लेकिन इसी दौरान हनुमान ढोल से 50 मीटर दूर पुलिया के प्लेटफार्म से सटे रेत पर चादर से लिपटा महिला का शव मिला था। शव पत्थर और रेत में ढका हुआ था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”