अज्ञात बदमाशों ने टोल प्लाजा के पास हाईवे पर कार सवारों के साथ की मारपीट व लूट, जाँच में जुटी पुलिस

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां मिलनपुर टोल प्लाजा के पास जयपुर से हैदराबाद जा रहे दो कार सवारों के साथ रविवार रात नागपुर हाईवे पर लूट हो गई। लुटेरों ने युवकों के साथ मारपीट भी की। जिसमें घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब 3 बजे जयपुर से कार से हैदराबाद जा रहे अंकित अग्रवाल अपने साथी रितेश सोनी के साथ मिलानपुर टोल प्लाजा के कुछ आगे कार रोककर आराम कर रहे थे। इसी बीच 3-4 बदमाशों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद कार के पास पहुंचे बदमाशों ने चाकू की नोंक पर दोनों कार सवारों से मारपीट की। बदमाशों ने रितेश और अंकित के पास रखी नकदी और सोने की अंगूठी लूट ली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”