Betul News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन के बगल में स्थित पुराने गोदाम के पास का है जहां पेड़ पर एक युवक ने लगभग 30 से 35 फीट की ऊंचाई पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली सूचना पर गंज पुलिस मौके पर पहुंची और वहां के लोगों की सहायता से रस्सी के माध्यम से युवक के शव को नीचे उतारा गया है।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बैतूल के रेलवे स्टेशन के बगल में स्थित पुराने गोदाम के पास एक पेड़ पर एक अज्ञात युवक ने लगभग 30 से 35 फीट की ऊंचाई पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली रेलवे पुलिस ने इसकी सूचना गंज पुलिस को दी तभी मौके पर गंज पुलिस पहुंची और वहां के लोगों के सहायता से रस्सी के माध्यम से युवक के शव को नीचे उतारा गया। जिसके बाद शव का पंचनामा कर शव जिला अस्पताल भेज दिया गया है जहां पर शव का पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”