बैतूल पुलिस ने अंधे कत्ल का किया बड़ा खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

हत्या के पीछे का मुख्य कारण मृतक द्वारा आरोपी की पत्नी पर अश्लील टिप्पणी करना पाया गया है।

arrest

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के गंज थाना क्षेत्र में 17 जनवरी को युवक की सिर कुचली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है। अंधे कत्ल के इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे का मुख्य कारण मृतक द्वारा आरोपी की पत्नी पर अश्लील टिप्पणी करना पाया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बैतूल एसडीओ शापीलिनी परस्ते ने इस हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 17 जनवरी को अनिल नाम के व्यक्ति का सिर कुचला हुआ शव गंज क्षेत्र में मिला था। पुलिस लगातार इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को शक के आधार पर हिरासत में लिया और पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को इस हत्या के पीछे की वजह मृतक अनिल द्वारा आरोपी राजू की पत्नी से अश्लील टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद आरोपी ने आवेश में आकर मृतक का लोहे की रॉड और पत्थर से कर कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई और आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया था जहां आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News