बैतूल में टूटे रिकॉर्ड, लॉकडाउन के बाद भी 24 घंटे में सामने आए 255 नए केस

परिवहन विभाग

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul District) जिले में कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है, बावजूद इसके आंकड़ो में कोई कमी नही आ रही है, आज 255 पॉजिटिव केस आये है। इसमें सबसे ज्यादा केस मुलताई, आठनेर, आमला, सेहरा और बैतूल में मिले है।

खुशखबरी: कोरोना संकटकाल के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान

वही बैतूल कलेक्टर (Betul Collector) एवं जिला दण्डाधिकारी अमनबीर सिंह बैंस ने आदेश दिए हैं कि जिले में कोविड-19 के उपचार के लिए अधिकृत अस्पतालों (Hospital0 द्वारा मरीज को सीटी स्केन का परामर्श देने पर ही संबंधित मरीजों का CT Scan किया जाएगा। प्रत्येक सी.टी. स्केन के उपरांत मशीन को सेनेटाइज करना अनिवार्य होगा।सेन्टर्स पर आने वाले व्यक्तियों और मरीजों से इनका पालन कराने के लिए संचालक और प्रबंधक उत्तरदायी रहेंगे।प्रत्येक मरीज और व्यक्ति को सी.टी. स्केन कराने के लिए पृथक-पृथक समय दिया जाएगा, ताकि सेन्टर्स पर अनावश्यक भीड़ एकत्रित न होने पाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)