Betul में नगरपालिका का पक्षपात, अधिकारी के घर के सामने बना दी सड़क, जनता के घरों के सामने छोड़ी

नागरिकों में नाराजगी देखी जा रही है और बैतूल नगरपालिका (Betul Municipality) पर पक्षपात का आरोप लग रहा है।

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (MP) के बैतूल (Betul) में आम जनता के साथ पक्षपात होने का मामला सामने आया है। जहां एक अधिकारी के घर के सामने सड़क बना दी गई है और आगे पीछे की सड़क जो बहुत खराब हालत में है उसे जस का तस छोड़ दिया गया है । इसको लेकर नागरिकों में नाराजगी देखी जा रही है और बैतूल नगरपालिका (Betul Municipality) पर पक्षपात का आरोप लग रहा है।

यह भी पढ़ें…MP : सहकारिता विभाग में तबादले, आदेश जारी, देखिये लिस्ट

गौरतलब है कि जनता को सुविधा दिलाने के लिए अधिकारी आते हैं, लेकिन देखने में आ रहा है कि एक अधिकारी दूसरे अधिकारी को सुविधा दिला रहे हैं। और आम जनता परेशान हो रही है। मामला बैतूल के शहर के महावीर वार्ड का है। जहां मुलताई (Multai) में पदस्थ सीएमओ (CMO) नितिन बिजवे निवास करते हैं। जहां उनके घर के सामने की पूरी सड़क में गड्ढे हो गए और सड़क की हालत बहुत खराब हो गई थी। इस सड़क को बनाने के लिए महावीर वार्ड की पूर्व पार्षद जमुना पंडाग्रे सहित नागरिकों ने नगर पालिका से मांग की थी, लेकिन नगर पालिका ने सीएमओ नितिन बिजवे के घर के सामने लगभग 30 मीटर सड़क बना दी और आम जनता के घरों के सामने की खराब सड़क की मरम्मत तक नहीं की।

रहवासियों में आक्रोश
इस बात को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई है । पूर्व पार्षद जमुना पंडाग्रे में इस बात की शिकायत करने के लिए अधिकारियों को फोन भी लगाए लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया । जमुना पंडाग्रे का आरोप है कि अधिकारियों का ध्यान रखा जा रहा है और आम जनता की उपेक्षा की जा रही है । मामला सामने आने के बाद बैतूल नगर पालिका के कार्यपालन यंत्री महेश अग्रवाल ने सफाई देते हुए कहा कि सीएमओ भी आम नागरिक हैं और पक्षपात की कोई बात नहीं है । पूरी सड़क का मरम्मत कार्य होने वाला है जल्द से जल्द पूरा करा दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें…Chhindwara : नींद की झपकी लगने से कार चालक ने 9 बाइक्स को रौंदा, एक्सीडेंट के बाद वाहनों लेकर हुआ बड़ा खुलासा