बैतूल : सेना में भर्ती का झांसा देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

Betul Army Recruitment Fraud : मध्यप्रदेश के बैतूल में सेना में भर्ती के नाम पर बेरोजगार युवकों से लाखों रुपए ठगने वाले गैंग के दो आरोपियों को बैतूल के आठनेर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो आरोपी अभी भी फरार है। जबकि पकड़े गए एक आरोपी में एक एएसआई भी शामिल है।

यह थी शिकायत 

पिछले 02 सितम्बर को फरियादी पंकज पिता परसराम राठौर (25) निवासी सातनेर ने अपने साथी सोहनलाल राठौर , कुलदीप राठौर , महेन्द्र धाकड़ के साथ आठनेर थाने आकर एक आवेदन प्रस्तुत किया कि आरोपी मुकेश राठौर निवासी पाढर व उसके साथी ने आर्मी में नौकरी लगवाने के नाम पर 32 लाख रूपये लिये है और नौकरी नहीं लगवा रहे है। पैसे वापस मांगने पर 10 लाख रूपये ही वापस किये 22 लाख रूपये वापस नहीं कर रहे हैं । पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी मुकेश राठौर निवासी पाढर एवं अन्य के खिलाफ धारा 420,409,34 IPC का मामला दर्ज किया। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए।

बैतूल : सेना में भर्ती का झांसा देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

इनकी हुई गिरफ़्तारी 

गिरफ्तारी के लिए गठित टीम ने आरोपी मुकेश पिता लक्ष्मीनारायण राठौर (33) निवासी पाढर को आशीर्वाद कालोनी बजारी कोलार रोड भोपाल को झाड़ला राजगढ़ से गिरफ्तार किया। जिसके बताए अनुसार दूसरे आरोपी सउनि मुकेश कुमार पिता स्व. रिसाल सिंह (53) निवासी मकान न 23 जाटव गली प्राथमिक स्कूल, तिगिपुर पोस्ट बख्तावरपुर नार्थ वेस्ट दिल्ली को जी. सी. ग्रुप सेंटर सी. आर. पी. एफ. कैंप छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया। आरोपी मुकेश कुमार सिंह को लेकर टीम दिल्ली पहुंची। जहां आरोपी रोहित और कुलदीप की तलाश की गई। यहां पतारसी करने पर आरोपी मुकेश कुमार द्वारा बताए पते पर कोई नहीं मिला।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट