नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, एक को बचाने के प्रयास में दूसरे की भी गई जान

डूबने के बाद दूसरे दोनो बच्चे डर के मारे भाग गए। घाट पर चारों के कपड़े और जूता चप्पल रखे हुए थे उन्ही जूते चप्पल से इन बच्चों के डूबने की पुष्ठि हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बैतूल, वाजिद खान| मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) के बैतूल (Betul) में नदी में नहाने गए चार बच्चों में से दो की डूबने से मौत हो गई । दोनों बच्चे अपने मित्रों के साथ कल शाम बैतूल की माचना नदी (Machna River) में नहाने गए थे। यहीं पर डोह में जाने से बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर दोनो  बच्चों के शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

गंज पुलिस के अनुसार खंजनपुर के निवासी दीपांशु काकोडिया उम्र 14 वर्ष और आदित्य मालवीय उम्र 16 वर्ष शनिवार की शाम लंगड़ा घाट, माचना नदी पर अपने 2 अन्य दोस्तो के साथ नहा गए थे| आज सुबह सूचना मिली कि 2 बच्चे नदी में डूब गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर दोनो  बच्चों के शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि इन दोनो में से आदित्य को तैरना आता था लेकिन दीपांशु को तैरना नही आता था। संभावना यह जताई जा रही है कि दीपांशु के डूबने पर आदित्य उसे बचाने के लिए पानी में गया और वह भी उसके साथ डूब गया।

इनके डूबने के बाद दूसरे दोनो बच्चे डर के मारे भाग गए। घाट पर चारों के कपड़े और जूता चप्पल रखे हुए थे उन्ही जूते चप्पल से इन बच्चों के डूबने की पुष्ठि हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।