भाजपा नेता की गोली लगने से मौत, मर्डर या सुसाइड- पुलिस कर रही जांच

शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। घटना की तस्दीक और जांच के लिए नर्मदापुरम से फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलवाई गई है। मौके पर बुलेट की तलाश की जा रही है।

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के पाथाखेड़ा के बगड़ोना में सोमवार सुबह भाजपा नेता की लाश उनके बेड रूम में मिली। भाजपा नेता रवि देशमुख की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रवि देशमुख बगडोना में कंप्यूटर शॉप चलाते थे। सोमवार सुबह उनकी पत्नी और अन्य परिजन मंदिर गए हुए थे। वहीं बेटा स्कूल के लिए निकला था लेकिन अपना टिफिन घर पर ही भूल जाने पर घर लौटा। अंदर देखा तो बेडरूम में पिता रवि को मृत हालत में पड़ा पाया। सिर से खून बह रहा था। पास में एक पिस्टल पड़ी हुई थी ये देख बेटे ने घर की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले बड़े पापा और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। चौकी प्रभारी ने बताया कि रवि की आर्थिक स्थिति ठीक थी। वो काफी व्यावहारिक थे। एसडीओपी रोशन जैन के मुताबिक रवि की मौत गोली लगने से हुई है। यह आत्महत्या है या हत्या, फिलहाल स्पष्ट नहीं है। दोनों ही एंगल से जांच की जा रही है।

मर्डर या सुसाइड, जाँच में जुटी पुलिस

शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। घटना की तस्दीक और जांच के लिए नर्मदापुरम से फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलवाई गई है। मौके पर बुलेट की तलाश की जा रही है।

भाजपा मेंबरशिप कैंपेन के लिए हुआ था सम्मान

रवि देखमुख भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष थे। हाल ही में उन्हें सबसे ज्यादा सदस्य बनाने के लिए पार्टी की ओर से सम्मानित भी किया गया था।  उन्होंने हाल ही में चले सदस्यता अभियान में सबसे ज्यादा एक हजार सदस्य बनाए थे।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News