बीजेपी महिला मोर्चा ने जीतू पटवारी का पुतला जलाया,टिप्पणी के विरोध में नारेबाजी

बैतूल/वाजिद खान

पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी द्वारा महिला सम्मान के विरोध में कथित रूप से दिए गए एक बयान के विरोध में गुरुवार को भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों द्वारा बैतूल में विरोध प्रदर्शन किया गया। महिला कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय विजय भवन से रैली निकालकर कांतिशिवा चौक पर पहुंच जीतू पटवारी का पुतला दहन किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद थीं।

पिछले दिनों पूर्व मंत्री जीतू पटवारी द्वारा एक ट्वीट किया गया था जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए विकास का अब तक जन्म नहीं होना बताया था। जिसके विरोध में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरूवार को जिले की महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यालय विजय भवन से एक रैली निकाली गई, रैली में मौजूद भाजपा नेतृत्व द्वारा जीतू पटवारी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

रैली भाजपा कार्यालय से शहर के मुख्य चौराहे कांति शिवा चौक पहुंची। यहां एक छोटी सी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद व राष्ट्रीय सचिव ज्योति धुर्वे द्वारा महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि जीतू पटवारी द्वारा जिस तरह का बयान महिलाओं के प्रति दिया गया है वह सीधे-सीधे कांग्रेस की महिलाओं के प्रति मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने जीतू पटवारी के उक्त बयान की घोर निंदा करते हुए सभी महिलाओं से आग्रह किया कि इस बयान के विरोध स्वरूप कांग्रेस को सबक सिखाना जरूरी है। सभा के बाद उपस्थित महिलाओं ने जीतू पटवारी के पुतले में आग लगाकर जीतू पटवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

बीजेपी महिला मोर्चा ने जीतू पटवारी का पुतला जलाया,टिप्पणी के विरोध में नारेबाजी