SDOP ने कांग्रेस नेता से मांगी रिश्वत, लोकायुक्त टीम को देख भागा, मामला दर्ज

बैतूल।

भैंसदेही एसडीओपी को कांग्रेस नेता से रिश्वत मांगना महंगा पड़ गया है। कांग्रेस नेता की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने एसडीओपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज कर लिया है।आरोप है कि एसडीओपी ने रेत के डंपर चलाने देने के बदले में कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष से 25 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी।

भैंसदेही के कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष धर्मेंद्र मालवीय ने बताया कि एसडीओपी एमएस बड़गूजर ने ट्रक में रेत और गिट्टी का परिवहन करने के बदले में 25 हजार रुपए की रिश्वत की थी औऱ ना देने पर रास्ते में ट्रक को पकड़ने की धमकी दी थी। जिसकी शिकायत मालवीय ने लोकायुक्त पुलिस में की।मामले को गंभीरता से लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने जांच शुरु कर दी और दोनों के बीच रिकॉडिंग जांचने के बाद एसडीओपी पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।बताया जा रहा है कि रिश्वत लेते हुए एसडीओपी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए टीम दो दिन तक भैंसदेही में डेरा डाले रही। टीम के आने की भनक लगते ही एसडीओपी गायब हो गए।

एडिशनल एसपी रामस्नेही मिश्रा के मुताबिक धर्मेंद्र की शिकायत पर लोकायुक्त ने एसडीओपी एमएस बड़गुर्जर पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया है। उसे रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार की शाम से टीम यहां आई थी, लेकिन एसडीओपी नदारद हैं। वही उन्होंने कहा कि इस संबंध में लोकायुक्त ने सामान्य प्रशासन विभाग को एक पत्र लिखा है। शासन से पत्र आने के बाद कुछ कार्रवाई की जाएगी।