महिला मरीज और उसके पति ने लगाया बदसलूकी और लात मारने का आरोप, डॉक्टर पर मामला दर्ज

बैतूल, वाजिद खान।  बैतूल के जिला चिकित्सालय में महिला मरीज और उसके पति की एक डॉक्टर द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है। इसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ। परिजन, डॉक्टर पर एफआईआर और निलंबन की मांग को लेकर युवा अस्पताल के गेट पर ही धरने पर बैठ गए हैं। पुलिस ने डॉ प्रदीप धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अस्पताल प्रबंधन ने भी इस मामले में जांच का भरोसा दिया है।

क्यूआर कोड स्कैन के नाम पर जालसाज़ ने ठगे एक लाख, वही बुजुर्ग को भी केवाईसी के नाम पर लगाई चपत

सदर इलाके के जयप्रकाश वार्ड निवासी महिला रेहाना परवीन अपने पति कलीम शाह के साथ जिला अस्पताल पहुंची थी। घबराहट और चक्कर आने की शिकायत पर ओपीडी जांच के बाद महिला को भर्ती पर्चा लेकर महिला सर्जिकल वार्ड में भेजा गया था। पति और महिला का आरोप है कि जैसे ही वह वार्ड में पहुंची तो वहां मौजूद डॉक्टर प्रदीप धाकड़ ने उन्हें भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसी दौरान डॉक्टर भड़क गए और उन्होंने मुझे धक्का दे दिया और मेरे पति को लात मार दी। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। मौके पर पहुंचे महिला के परिजन और भीम सेना कार्यकर्ता अस्पताल के गेट पर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोग डॉक्टर पर एफआईआर और निलंबन की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस की समझाइश के बाद धरने पर बैठे लोगों ने अपना विरोध समाप्त कर दिया।

रेत से भरे डंपर ने फिर ली जान, परिजनों का हंगामा

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. अशोक बारंगा के मुताबिक महिला से बदसलूकी की घटना संज्ञान में आई है, जिसमें अस्पताल स्टॉफ के बयान लिए जा रहे हैं। महिला ने शिकायत की है तो उसके साथ घटना हुई होगी। संबंधित डॉक्टर मीडिया के सामनें नहीं आए, कोतवाली थाने के जांच अधिकारी वीपी मौर्या का कहना है कलीम शाह अपनी पत्नी को लेकर जिला चिकित्सालय गया था पर्ची कटवाने के बाद उसने डॉक्टर धाकड़ को दिखाया डाक्टर ने उन्हे भर्ती करने से मना कर दिया और जब ऑटो बुलाने के लिए मोबाइल निकाल रहा था इतने में महिला मरीज और उसके पति के साथ गाली गलौज और मारपीट की घटना की शिकायत दर्ज हुई है जिस पर धारा 323,294 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।