सीसीटीवी में कैद हुई काजू की चोरी, तीन में से एक आरोपी नाबालिग

बैतूल/वाजिद खान

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक गोदाम की खिड़की तोड़ कर हुई काजू की चोरी सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ी गई । इस चोरी में तीन चोर पकड़े गए जिसमें एक नाबालिग है।

मामला बैतूल के गंज थाने इलाके का है जहाँ गंज के बाबू चौक स्थित एक ट्रांसपोर्ट की गोदाम की खिड़की तोड़कर तीन चोरों ने काजू के पांच पीपे चुराकर स्कूटी से ले गए। यह पूरा नजारा सीसीटीवी कैमरे में याद हो गया जिसमे साफ दिख रहा है कि तीनों लोग एक एक कर काजू के पीपे स्कूटी के पास लाकर रख रहे हैं और उसके बाद तीनों स्कूटी से जाते भी दिख रहे हैं। ट्रांसपोर्ट मालिक राजू मिश्रा ने इस घटना की शिकायत गंज थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने जब मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो इनमें चोरों के बारे में सुराग मिल गया । पुलिस ने तीनों चोरों को पकड़ कर जब पूछताछ की तो उनके पास से पचास हजार कीमत के काजू भी बरामद हो गए। इन चोरों में बबलू उर्फ हर्षद खान और सज्जू उर्फ सहजाद खान के अलावा एक नाबालिग भी शामिल था। पुलिस ने बबलू और सज्जू को जेल भेज दिया और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा है।

टीआई गंज थाना सुरेश सोलंकी का कहना है कि गोदाम की खिड़की तोड़कर तीन चोरों ने काजू के पीपे चुराए थे सीसीटीवी फुटेज से ये तीनो चोर पकड़े गए और पचास हजार कीमत के काजू की बरामद कर लिए गए हैं इनमें से दो चोरों को जेल भेजा गया एक नाबालिग है उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।