Election News: नगर पालिका चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मिला प्रतिनिधि मंडल

बैतूल में कांग्रेस (Congress) ने आगामी नगर पालिका चुनाव(Municipal Election) को लेकर चर्चा की। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा भी रहे मौजूद।

बैतूल,वाजिद खान। पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी(Congress Committee) के अध्यक्ष (President) कमलनाथ आज अपने अल्प प्रवास छिंदवाड़ा पहुंचे। उनके साथ प्रतिनिधि मंडल भी सांसद नकुल नाथ से मिलने बैतूल पहुंचा। शनिवार को पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे एवं जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील शर्मा के नेतृत्व में बैतूल जिले कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जिले की राजनीति गतिविधियों से अवगत कराया।

ये भी पढ़े-Blood Donation Camp: बड़वाह में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन, रक्तदान एक महादान का दिया संदेश

इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने आगामी नगर पालिका चुनाव (municipal elections) को लेकर जिले को जानकारी दी। उन्होंने निर्देश दिए कि एकजुट होकर जिले की सभी नगर पालिका पर कांग्रेस पार्टी का परचम लहराना है। कांग्रेस की 15 महीने की उपलब्धियां आम जनता को बताने के अलावा सरकार की गलत नीतियों के कारण जो महंगाई बढ़ी है। यह मुद्दे लोगों के सामने उठाने के निर्देश दिए। शर्मा ने जिले की नगर पालिका चुनाव में जमीनी स्तर पर कांग्रेस पार्टी को लोगों से जुड़ने के निर्देश दिए। साथ ही जीतने योग्य उम्मीदवार को टिकट देने के लिए सभी से चर्चा करने के निर्देश दिए गए। इस प्रतिनिधिमंडल में आमला प्रभारी सम्मति सैनी, कांग्रेस नेता रामू टेकाम, जिला कांग्रेस प्रवक्ता मोनू वाघ, मुकेश झारे, महासचिव अनिल मगरकार, कोषाध्यक्ष राहुल लोहाडिया भी मौजूद थे।