बैतूल में नशे के कारोबार का भंडाफोड़, डेढ़ सौ किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वह गांजे की डिलवरी किसे और कहां देने जा रहा था, इसकी जाँच चल रही है।

Amit Sengar
Published on -
betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर आ रहे है जहाँ अवैध गांजा ले जाते हुए एक कार चालक को क्राइम ब्रांच पुलिस ने पकड़ा है साथ ही कर चालक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब डेढ़ सौ किलो गांजा जब्त किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पुलिस को मुख़बिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि नागपुर की ओर से भोपाल एक संदिग्ध सफेद रंग की हुंडई कार में गांजे की बड़ी खेप ले जाई जा रही है। पुलिस ने टीम का गठन कर मुख़बिर के बताए स्थान पर निगरानी शुरू की इस दौरान सुबह चार बजे के करीब कार टोल नाके पर वाहन क्रमांक CG 04 –1040 प्रवेश करती दिखी टीम सतर्क हो गई। टीम ने कार को रोककर उसकी चेकिंग की जिसमे करीब डेढ़ सौ किलो गांजा जप्त किया है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार किया है।

betul

खास बात यह है की जब्त गाड़ी पर एडवोकेट का स्टीकर लगा हुआ है साथ ही गाड़ी किसके नाम से रजिस्टर्ड है। वाहन में चेचिस और इंजन नंबर नहीं मिला है। वहीं पकड़ा गया आरोपी भी काला कोट पहने हुए था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वह गांजे की डिलवरी किसे और कहां देने जा रहा था, इसकी जाँच चल रही है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News