Facebook live आकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

फेसबुक पर लाइव आकर दोस्तों को सुनाई पत्नी की बेवफाई की कहानी और कर ली आत्महत्या।

बैतूल, वाजिद ख़ान। – पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर एक युवक ने facebook live आकर अपने दोस्तों के सामने अपने दिल का हाल सुनाते हुए आत्महत्या कर ली। मरने से पहले फेसबुक लाइव आकर युवक ने दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने बेवफाई की है, मैं अब नहीं जी सकता मेरे परिवार का ख्याल रखना। बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी तहसील के शोभापुर कालोनी के कालीमाई एरिया का यह युवक फिर जंगल गया और पेड़ पर लटक कर अपनी जान दे दी।

यहां भी देखें- Baitul- छात्रा ने रोका कलेक्टर का काफिला, कार के सामने धरने पर बैठी, ये है मामला

आत्महत्या की खबर इलाके में सनसनी की तरह फैल गई और तुरंत पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भेजा और बाद में परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार कालीमाई निवासी 32 वर्षीय दीपक दास ने जंगल में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मामला पति पत्नी के झगड़े और बेवफाई का है। युवक की पत्नी करीब 20 दिन पहले दूसरे के साथ भाग गई। युवक इस कारण डिप्रेशन में आ गया था और इसी अवसाद के चलते उसने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी आपबीती सुनाते हुए आत्महत्या कर ली।

यहां भी देखें- गलती महिला पुलिस अधिकारी की, खामियाजा 450 पुलिस वाले भुगत रहे

दीपक दास के दोस्त जगदीश सूर्यवंशी के अनुसार फांसी लगाने के पहले फेसबुक पर लाइव आकर सभी दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया है। इतना बड़ा धोखा मिलने के बाद में जीना नहीं चाहता, मैं मरने जा रहा हूं, मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है, मेरे दो बच्चे हैं उनका ख्याल रखना, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका आशिक है।

यहां भी देखें- बैतूल का एकमात्र कोरोना मरीज हुआ ठीक, अस्पताल से फूल और गीतों के साथ हुई विदाई

मामले की जांच कर रही बेतूल पुलिस की ओर से एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि दीपक दास उम्र 32 वर्ष निवासी काली माई ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने के पूर्व उसने फेसबुक लाइव आकर मौत का जिम्मेदार उसकी पत्नी को बताया है। पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है।