कोयले से भरी मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग, रेलवे कर्मियों की सूझबूझ से आग पर पाया काबू, बड़ा हादसा होने से टाला

Amit Sengar
Published on -
betul

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय के समीप ग्राम बरसाली का है जहां घुघस महाराष्ट्र से कोयला भरकर मालगाड़ी सिंगाजी जाने के लिए निकली थी तभी रास्ते में बरसाली के पास मालगाड़ी के पीछे से छठवें नंबर के डिब्बे में धुंआ उठने लगा सूचना मिलने पर मालगाड़ी बैतूल रेलवे स्टेशन धीमी गति से लाई गई और समय रहते रेलवे कर्मियों की सूझबूझ से आग पर काबू पाया गया जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर पाया काबू

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर 3 से 4 बजे के आसपास बरसाली के पास रेलवे कर्मियों ने देखा कि कोयले से भरी मालगाड़ी से अचानक ही धुंआ उठ रहा है जिसकी जानकारी तत्काल अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। और फिर मालगाड़ी को धीरे-धीरे बैतूल रेलवे स्टेशन तक लाया गया जहां पर कोयले में लगी आग को नगर पालिका की फायर ब्रिगेड की सहायता से बुझाया गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”