बैतूल पहुँची कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, स्वास्थ्य कर्मचारियों को लगाया जाएगा पहला टीका

बैतूल, वाजिद खान। 16 जनवरी से स्वास्थ्य कर्मचारियों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगने वाले कोरोना वैक्सीन की पहली खेप बैतूल पहुंच गई है। सशस्त्र बल की सुरक्षा के साथ पहुंची इस खेप को कड़ी सुरक्षा में कड़ी सुरक्षा  निगरानी में रखा गया है। अब इन वैक्सीन को सीएचसी सेंटर्स पर भेजने की तैयारी की जा रही है।

कोरोना वैक्सीनेशन के 16 जनवरी से पूरे देश में शुरू हो रहे अभियान के साथ ही यहां भी फ्रंटलाइन वर्कर्स को वैक्सीन की पहली डोज लगाई जाएगी। आज भोपाल से एक वैक्सीन वैन में भरकर 10700 कोरोना वैक्सीन बेतूल पहुंचाई गई है। इन्हें लेने के लिए सशस्त्र सुरक्षा बल के जवानों को भेजा गया था। जिनकी चाक-चौबंद निगरानी में वैक्सीन वैन बैतूल पहुंच गई है। इसके बैतूल पहुंचने को लेकर बड़ा कौतूहल था। इसकी अगवानी के लिए जिले के स्वास्थ्य अधिकारी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज जैसे ही यह वैन बैतूल पहुंची मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रदीप धाकड़, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ अरविंद भट्ट ने इस वैक्सीन वैन की अगवानी की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।