पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा – मध्यप्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन राज

Amit Sengar
Published on -
Kamal Nath

Betul News : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बैतूल के घोड़ाडोंगरी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन की सरकार रही है। हर काम यहां कमीशन पर हुए है। शिवराज सिंह ने प्रदेश को महंगाई, बेरोजगारी, माफिया राज दिया। बिगड़ी हुई स्वास्थ्य,शिक्षा व्यवस्था दी। घर घर में शराब दी और मध्यप्रदेश के भविष्य पर ताला लगा रखा है। किसानों की आमदनी, युवाओं के रोजगार पर ताला लगा रखा है। कर्मचारियों की पेंशन पर ताला लगा रखा है। 50 परसेंट दे दो ये ताला खोलेंगे। आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्यचार मध्यप्रदेश में हो रहा है।

पंचायत से लेकर ऊपर तक पैसे दो काम लो

बता दें कि कमलनाथ आज बैतूल के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल उईके के समर्थन में जनसभा लेने पहुंचे थे। उन्होंने शाहपुर की बाजार चौक में बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपनी 15 माह की सरकार में किए गए कामों को गिनाते हुए किसानों की कर्ज माफी का जिक्र किया। उन्होंने कहा की विधायक मेरे पास आते थे की हमे इतना पैसा मिल रहा है। मैने कहा कि मैं कुछ नही देने वाला। मैं भी सौदा कर सकता था। लेकिन में सौदा करके कुर्सी पर बैठने वाला नेता नही हूँ। क्योंकि मध्यप्रदेश की पहचान सौदे से नही होती। आज भ्रष्टाचार की कोई सीमा नही। हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या फिर उसका गवाह है। पंचायत से लेकर ऊपर तक पैसे दो काम लो।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”