MP: चुनाव ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान की मौत, बाथरुम में मिला शव

2344
Homeguard-jawan-dead-in-election-duty-in-betul-madhypradesh-

बैतूल।

मध्यप्रदेश में सात सीटों पर दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है। संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उईके ने अर्जुन नगर में मतदान केंद्र क्रमांक 50 पर अपने परिवार के साथ पहुंचकर वोट डाला।सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लंबी कतार लगने लगी हैं। इसी बीच बैतूल से एक होमगार्ड  सैनिक के मौत की खबर है। सैनिक का नाम महेश दुबे है और मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी वार्ड के मतदान केंद्र क्रमांक 60 पर जबलपुर जिलें के होमगार्ड सैनिक महेश दुबे को पीठासीन अधिकारी ने सुबह 3 बजे बाथरूम बेहोशी की हालत में देखा। पीठासीन अधिकारी ने सेक्टर मजिस्ट्रेट को सूचना देकर उन्हें जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महेश जबलपुर में पदस्थ थे और उनकी यहां मतदान केंद्र क्रमांक 60 पर ड्यूटी  लगी थी। लेकिन मतदान शुरू होने से पहले सुबह बाथरूम में उनका शव मिला।मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है बाकी की स्थिति पीएम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बता दे कि लोकसभा चुनाव के पांचवें और मध्यप्रदेश में दूसरे चरण की सात संसदीय क्षेत्रों में वोटिंग शुरू हो गई है। इनमें टीकमगढ़, दमोह, सतना, रीवा, खजुराहो, होशंगाबाद और बैतूल हैं। मतदान शाम छह बजे तक होगा। इस चरण में 110 उम्मीदवार मैदान में हैं। कुल 15 हजार 240 मतदान केन्‍द्र बनाए गए हैं। प्रदेश में पहले चरण में 29 अप्रैल को छह सीटों पर मतदान हो चुका है। 12 और 19 मई को आठ-आठ संसदीय क्षेत्रों में मतदान होगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here