बैतूल: प्रेमी जोड़े की हत्या से सनसनी, लिव इन में रह रहे थे विवाहित महिला-पुरुष

बैतूल, वाजिद खान
मध्य प्रदेश के बैतूल के आठनेर थाना इलाके में आज एक प्रेमी जोड़े की हत्या से सनसनी फैल गयी है। दोनो पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम जांच कर रही है। दोनो मृतक शादी शुदा थे और लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हत्या की वजह अब तक सामने नही आ सकी है।

आठनेर थाना इलाके के गांव गोंडी घोघरा में आज उस समय दहशत फैल गयी जब गांव के करीब मृतक इंद्रदेव झोड़ और उसके साथ लिव इन मे रह रही कम्मो बाई की खून से सनी लाश उन्ही के खेत पर झोपड़ी के पास पाई गई। दोनो के शरीर पर धारदार हथियार के कई वार किए गए थे। जिससे मौका के वारदात खून से सन गया था। घटना के जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुचकर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतक इंद्रदेव और महिला कम्मो का पिछले तीन सालों से प्रेम।प्रसंग चल रहा था। इंद्रदेव की तीन बेटियां है जबकि  महिला की एक बेटी है। जिसके कारण परिवार उनके इस प्रेम प्रसंग से नाराज था। दोनो को उनके परिवारों ने कई बार समझाइश भी दी थी लेकिन बावजूद इसके इंद्रदेव महिला कम्मो को लेकर खेत पर बनी झोपड़ी में रह रहा था।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला देर रात तक अपने घर नही पहुची थी।उसे आखरी बार सुबह देखा गया था। जबकि मृतक इंद्रदेव का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था आज सुबह उनकी रक्तरंजित लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के कारणों की जांच शुरू की है। दोनो के प्रेम।प्रसंग की वजह से पुलिस हत्या के शक के तौर पर परिवार के सदस्यों की लोकेशन जुटाने में लगी हुई है।

श्रद्धा जोशी (एएसपी बैतूल) का कहना है कि दोनों की हत्या कुल्हाड़ी मारकर की गई है| इन दोनों के चार-पांच सालों से संबंध थे और मृतिका के पति ने भी पहले इन्हें कई बार समझाने की कोशिश की है पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है|