मप्र में कंगना रनौत का विरोध, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, बोली क्वीन- नेता बनाकर रहेंगे

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पुलिस अमले को कंगना रनौत की पूरी सुरक्षा के निर्देश दिए थे।

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) इन दिनों मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में है। दरअसल कंगना रनौत की नई फिल्म धाकड़ (dhakad) की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रही है। इसी बीच कंगना का विरोध करने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रोटेस्ट मार्च (protest march) निकाला था। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी की बौछार और लाठीचार्ज भी किया।

दरअसल कांग्रेस (coNgress) ने शुक्रवार को चेतावनी दी थी और कहा गया था कि कंगना की धाकड़ फिल्म की शूटिंग रोकी जाएगी और इसके लिए विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता शूटिंग स्थल पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे। हालांकि पुलिस ने मामले को संभाल लिया और शूटिंग को प्रभावित नहीं होने दिया गया।

Read More: MP News: विभाग ने हजारों कर्मचारियों को थमाया नोटिस, एस्मा लगाने की तैयारी, ये है मामला

इस मामले में बदल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद का कहना है कि कंगना की फिल्म की शूटिंग को प्रभावित नहीं होने दिया गया है। पुलिस अमला मुस्तैदी से उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगा है हालांकि कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया लेकिन पानी की बौछार और लाठीचार्ज से पुलिस ने उन्हें काबू में कर लिया।

हालांकि इस वाक़िए के बाद कंगना राणावत ने अपने सोशल मीडिया (socia media) से ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन लगता है कि कांग्रेस उन्हें नेता बना कर छोड़ेगी। इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पुलिस अमले को कंगना रनौत की पूरी सुरक्षा के निर्देश दिए थे।

ज्ञात हो कि देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कंगना सोशल मीडिया पर मुखर रही हैं। इसके साथ ही आंदोलन कर रहे किसानों को कंगना ने आतंकवादियों की संज्ञा दी थी। जिसके बाद कांग्रेसियों ने उनके फोन धाकड़ की शूटिंग के स्थान पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी। कांग्रेसी नेताओं का कहना था कि किसानों को आतंकवादी और चीनी एजेंट के आने वाली कंगना जब तक इसके लिए माफी नहीं मांगती तब तक मध्य प्रदेश में शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। हालांकि कंगना ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here