करणी सेना ने हाईवे पर किया प्रदर्शन, लगा लंबा जाम, प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में करणी सेना ने हाइवे जाम कर धरना प्रदर्शन किया। जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर राजपूत समाज ने बडोरा हाइवे जाम कर दिया करीब एक घंटे बाद जाम खोला गया।

यह है पूरा मामला

बता दें कि गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के माचना पुलिया के पास राजपूत समाज के लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। जिसमें सैकड़ों वाहन एक घंटे फंसे रहे। जाम में फंसे लोग अपने वाहन निकाल भी नही पा रहे थे। धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जमकर नारेबाजी की। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने धरना स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लेकर हाइवे खुलवाया।

betul

धरना प्रदर्शन कर रहे सौरभ सिंह राघव ने बताया कि 5 दिसंबर को गहलोत सरकार के समय सुखेदव सिंह गोगामेडी करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगा मेडी की जयपुर कार्यालय में अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या कर दी गई। इस कृत्य से सम्पूर्ण देश में राजपूत व सर्वसमाज में आक्रोश व्याप्त है। सुखदेव सिंह द्वारा कई बार प्रशासन से सुरक्षा की मांग की गई थी किन्तु प्रशासन ने अनदेखा कर अपराधियों को ये कृत्य करने का अवसर दिया जो किसी साजिश की ओर इशारा कर रहा है। हमारी मांग है कि जयपुर में आंदोलनरत परिवार व सर्वसमाज की मांग है कि हत्यारों को शीघ्र से शीघ्र फांसी हो साथ ही हत्या के पीछे षड़यंत्रकारी लॉरेंस बिसनोई गैंग एवं रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है इन्हें भी फांसी की सजा हो एवं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए अन्यथा सम्पूर्ण देश में उग्र प्रदर्शन किया जायेगा।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News