कैबिनेट मंत्री की फिसली जुबान, कमलनाथ की जगह इन्हें बता दिया CM

mp-government-action-on-adulteration-in-madhya-pradesh-

बैतूल।
मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में शुक्रवार को कमलनाथ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने मीडिया से चर्चा करते हुए कुछ ऐसा कहा कि सब अवाक रह गए। हालांकि बाद में उन्होंने अपना बयान सही किया लेकिन तब तक ये वाक्या मीडिया के कैमरों में कैद हो गया।अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने सीएम कमलनाथ के सबसे करीबी पीएचई मंत्री को सुखदेव पांसे को ही मुख्यमंत्री बता दिया ।ये वाक्या उस समय हुआ जब सिलावट भोपाल से छिंदवाड़ा जाते समय बैतूल में रुके और विधायक निलय डागा के निवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे और यही उनकी जुबान फिसल गई । इसके बाद वे जिला अस्पताल के निरीक्षण के लिए गए ।जहां उन्होंने जमीन पर बैठ कर मरीजो के परिजनों से बातचीत की और समस्या जानी। इसके बाद सीएमएचओ को निर्देश दिए कि इलाज में लापरवाही ना हो ।

आपको बता दे सुखदेव पांसे बैतूल के मुलताई से विधायक चुनकर पीएचई मंत्री बनाये गए है। वे कमलनाथ के खास सिपहसालार माने जाते है।यही वजह है कि सीएम ने उन्हें छिंदवाड़ा का प्रभारी मंत्री बनाया हुआ है। यही वजह है कि पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे का रसूख इतना बढ़ गया है कि अन्य मंत्री उन्हें मुख्यमंत्री जैसा मानने लगे हैं।