लव ट्रायंगल मामला, दो प्रेमी पहुंचे नाबालिग प्रेमिका के घर, की मारपीट, जान बचाने लड़की कुएं में कूदी

घटना की जानकारी लगते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लड़की को कुएं से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, हालांकि नाबालिग प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है।

Betul Love Triangle :  बैतूल के बोरदेही क्षेत्र के बिछुआ गांव में एक नाबालिग के दो प्रेमी पहले आपस में भिड़ में गए फिर प्रेमिका के मुंह से सच जानने उसके घर पहुँच गए, यहाँ दोनों प्रेमी इतने उग्र हो गए कि उन्होंने नाबालिग प्रेमिका की पिटाई शुरू कर दी, पिटाई से बचने प्रेमिका घर से तेजी से भागी और सामने आँगन में बने कुएं में कूद गई, घटना की जानकारी लगते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लड़की को कुएं से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, हालांकि नाबालिग प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है, घटना मंगलवार की बताई जा रही है। घटना के दौरान प्रेमी युवकों के और दोस्त भी साथ थे।

 

यह था मामला 

मंगलवार को बैतूल के बोरदेही थाना क्षेत्र के बिछुआ गांव में मुलताई क्षेत्र के रहने वाले 5 लड़के कार से लड़की के गांव पहुंचे। बताया जा रहा है इनमें से दो लड़कों का एक साथ इस लड़की से प्रेम संबंध था, दोनों लड़कों को जब इस बात की जानकारी लगी की लड़की दोनों के आठ बात करती है, तो दोनों उसके घर पहुँच गए, उस वक़्त लड़की घर पर अकेली थी। यह देख दोनों लड़के भीतर घुसे, जबकि तीन लोग बाहर गेट के बाहर खड़े हो गए। उनके पास चाकू और डंडे भी थे। घर में घुसते ही दोनों लड़के, लड़की को गालियां देने लगे। लड़की ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसकी एक बात नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। नाबालिग मारपीट से डर कर घर से बाहर भागी, इस दौरान दोनों लड़कों के साथ आए उनके दोस्तों ने लड़की का पीछा किया। उन्हें पीछे आता देख जान बचाने के लिए लड़की कुएं में कूद गई।

पड़ोसियों ने लड़की को कुएं से निकाला 

लड़कों का लड़की से विवाद पड़ोसी सून रहे थे इसी बीच जैसे ही लड़की घर से बाहर निकलकर दौड़ी, उसी दौरान पड़ोसी ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तभी लड़की के कुएं में कूदने की आवाज आई, ग्रामीणों ने फौरन बिना देर किए लड़की को कुएं से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, वही मौके से ग्रामीणों ने  दो लड़कों को पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने उन्हें बांध लिया, ग्रामीण लड़की को लेकर तत्काल बोरदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां उसे भर्ती कर लिया। हालांकि उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रात में उसे जिला अस्पताल बैतूल रैफर कर दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और लड़कों को अपने साथ थाने लेकर आई। नाबालिग के पिता की शिकायत पर बोरदेही पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नाबालिग का आरोप 

हालांकि अस्पताल में भर्ती नाबालैग लड़की ने पुलिस को दिए आने बयान में कहा है कि दोनों युवक पिछले कुछ महीनों से उसे लगातार परेशान कर रहे थे उसने अपने परिजनों को भी यह बात बताई थी, मंगलवार रात वह उसके घर आ धमके और उसके साथ मारपीट करने लगे, वह जान बचाने के लिए कुएं में कूदी थी। नाबालिग के पिता का कहना है कि मारपीट से बचने के बेटी घर से भागी थी। 2 लोगों ने लड़की के साथ मारपीट की है। इस मामले की शिकायत बोरदेही थाने में की है।पुलिस मामलें की जांच कर पकड़े गए युवकों के दोस्तों को तलाश रही है।