बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में माफिया की कार्रवाई को लेकर शिवराज सरकार (shivraj government) एक्शन (action) के मूड में नजर आ रही है। एंटी माफिया मुहिम (Anti mafia campaign) के तहत प्रदेश भर में शिवराज सरकार की कार्रवाई जारी है। इसी बीच बैतूल से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कांग्रेस विधायक निलय डागा (nilay daga) के परिवार से जुड़े संस्थान पर गुरूवार की सुबह आयकर विभाग (income tax) की टीम ने कार्रवाई की है।

आयकर विभाग की टीम उनके आयल मिल (oil mill), निजी स्कूल सहित गोदाम और बीज उत्पादक समिति के कार्यालय में पहुंचकर दस्तावेज की जांच पड़ताल कर रही है। इस कार्रवाई के तहत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को तैयार किया गया है।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, जिलाध्यक्ष ने कमलनाथ को सौंपा इस्तीफा

आयकर विभाग की टीम सुबह 5:00 बजे कांग्रेस विधायक डागा के घर पहुंची है। जहां टीम द्वारा दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। छापामार कार्रवाई पूरी होने के बाद IT के अधिकारी मीडिया के सामने खुलासा करेंगे। वहीं आगामी हरकतों को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है।

किसी को भी अंदर आने जाने की मनाही है। सूत्रों की माने तो आयकर विभाग को खुफिया जानकारी मिली है। जिसके बाद डागा परिवार से जुड़े संस्थानों के मुंबई, सतना और सोलापुर के कार्यालय में आईटी टीम की कारवाई जारी है।

MP News: कांग्रेस विधायक के घर और फैक्ट्री पर आयकर विभाग की कार्रवाई