कंगना को लेकर ये क्या बोल गए पूर्व मंत्री, देखिये Video

विधायक सुखदेव पांसे के बिगड़े बोल पर भाजपा का महिला मोर्चा विंग की कार्यकर्ता भड़क गई है। पूर्व मंत्री पांसे के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आज भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व पीएचई मंत्री और मुलताई से कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे (sukhdev pase) के कंगना (kangana) वाले बयान पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। आज दिन भर इस मामले में जहां भाजपा (bjp) ने उन्हें जिले से लेकर प्रदेश तक आड़े हाथों लिया है। वही अब खुद कंगना के भी इस पर ट्वीट (tweet) आ गया है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

चार घंटे पहले किये गए ट्वीट में कंगना ने कहा कि जो कोई भी मूर्ख है। वह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं केवल एक हूं जिसने आइटम नंबर (item number) करने से इनकार कर दिया। बड़े हीरो की फिल्में करने से इनकार कर दिया। जिसने पूरे बॉलीवुड (bollywood) के गिरोह के पुरुषों महिलाओं के खिलाफ कर दिया। कंगना ने कहा कि मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं  कमर नहीं हिलाती, मैं हड्डियां तोड़ती हूं।

Read More: पुलिसकर्मी बनकर ठग ने दी धौंस, पीड़ित से ठगे हजारों रूपये, जानें क्या है मामला

बता दे कि जिस ट्वीट पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी वह कुछ इस तरह है। मध्यप्रदेश के पूर्व  कमलनाथ सरकार में पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘नचनी गने वाली’ मनोरंजन करने वाला बताया था। इसके पहले आज दिन भर पूर्व मंत्री पांसे के बयान पर भोपाल से लेकर बैतूल तक बवाल मचता रहा। जहां भाजपा नेताओं ने भोपाल में इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।  वही बैतूल में भाजपा नेत्रियों ने सीएम को ज्ञापन भेजकर एफआईआर तक कि मांग कर डाली।

इधर विधायक सुखदेव पांसे के बिगड़े बोल पर भाजपा का महिला मोर्चा विंग की कार्यकर्ता भड़क गई है। पूर्व मंत्री पांसे के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आज भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। बैतूल कलेक्ट्रेट पहुची कार्यकर्त्ताओ ने आज इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौपा। कार्यकर्त्ताओ ने इस मौके पर कहा कि पूर्व मंत्री द्वारा एक राष्ट्रवादी अभिनेत्री को नाचने गाने वाली कहना महिला वर्ग का अपमान है। पूर्वमंत्री को इस गलतबयानी पर माफी मांगनी चाहिए।

Read More: जबलपुर में अवैध शराब तस्कर पकड़ाए, शराब और लग्जरी कार बरामद

उन्होंने अपने ज्ञापन में कहा कि जिले के मुलताई से कांग्रेस विधायक एवं प्रदेश के पूर्व केबीनेट मंत्री श्री सुखदेव पांसे द्वारा राष्ट्रवादी अभिनेत्री सुश्री कंगना राणावत के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग घोर निदनीय और महिला सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है । कांग्रेस की संस्कृति और इतिहास महिला अपमान से भरा पडा है। उसी परिपाटी पर चलते हुए कांग्रेस के पूर्व केंबीनेट मंत्री सुखदेव पास ने जिला ही नही मध्य प्रदेश की मेहमान एक महिला अभिनेत्री का अपमान किया है। कांग्रेस विधायक द्वारा किया गया यह कृत्य महिला विरोधी ही नही वरन एक आपराधिक कृत्य है। भाजपा महिला मोर्चा ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री पांसे ने गुरुवार कलेक्टर बैतूल को ज्ञापन सौंपते समय कंगना रनौत को नाचने गाने वाली महिला कह दिया था। वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सारणी में हुए लाठीचार्ज का विरोध कर रहे थे। उन्होंने पुलिस के लाठीचार्ज को गैरवाजिब बताते हुए कार्रवाई रोकने और लाठीचार्ज करने वाले कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here