बैतूल में लोगों की लापरवाही आई सामने, जान जोखिम में डाल कर रहे उफनती नदी पार, देखें Video

पिछले दिनों हुई झमाझम बारिश के बाद बैतूल में पहाड़ी नदी नाले उफान पर है । चेतावनी के बाद कि पुल पर पानी होने की दशा में पुल पार ना करे उसके बाद भी लोग जोखिम उठा रहे है।

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में लोगो की बड़ी लापरवाही सामने आई है । बाढ़ के दौरान लोग तेज बहाव पुल से बाइक निकालते नजर आ रहे है । दरअसल पिछले दिनों हुई झमाझम बारिश के बाद बैतूल में पहाड़ी नदी नाले उफान पर है । चेतावनी के बाद कि पुल पर पानी होने की दशा में पुल पार ना करे उसके बाद भी लोग जोखिम उठा रहे है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur : जिला और ग्राम पंचायतों के कर्मचारियों की हड़ताल से कामकाज ठप

बैतूल-बुरहानपुर मार्ग पर रविवार की दोपहर के बाद के भीमपुर ब्लॉक के ग्राम धामदेही के गाड़ाघाट नदी में पुल के ऊपर से तेज बहाव के साथ पानी आने के कारण आवागमन बंद हो गया। जिससे आने जाने वाली लोगों को कई घंटे इंतजार करना पड़ा । वहीं कुछ लोगों के द्वारा अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपनी जान जोखिम में डालकर बाइक से लोगो की मदद से नदी पार कर रहे थे। जिसमें दिख रहा था कि तेज बहाव से बाइक भी मुश्किल से संभल रही थी।
इधर बैतूल से बुरहानपुर जा रही बसे भी बाढ़ के कारण खड़ी रही । वहीं सोचने वाली बात ये है कि अगर ऐसे में नदी का बहाव और तेज़ हो जाता है या फिर कोई उस बहाव में बह जाता है। तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी ? आप भी देखिये किस तरह लापरवाही से लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर नदी पार कर रहे है।