कमलनाथ के इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी का विरोध, पूर्व सीएम की फोटो पर पोती कालिख

बैतूल में कमलनाथ (kamalnath) द्वारा इमरती देवी (Imarti Devi) पर की गई अभद्र टिप्पणी (indecent comment) को लेकर भाजपा ने जमकर प्रदर्शन किया। भाजपा महिला कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ की फोटो पर कालिख पोती।

protest-against-kamalnath-betul

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) द्वारा भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी (Imarti Devi) के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया जिसके विरोध में बैतूल (betul) में भाजपा (BJP) ने शिवाजी चौक पर 1 घंटे तक मौन धारण (Silence holding) कर धरना प्रदर्शन किया। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ (kamalnath) की तस्वीर पर कालिख पोत कर आक्रोश जताया है। बैतूल में ही नहीं पूरे प्रदेश में भाजपा द्वारा कमलनाथ द्वारा महिला को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

ये भी पढ़े – इमरती देवी का बड़ा बयान- मैं धरने पर बैठी तो पूरा हिन्दुस्तान हिल जाएगा

भाजपा जिला अध्यक्ष बबला शुक्ला ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेसियों ने हमेशा ही महिलाओं का अपमान किया है। महिलाओं के अपमान का जवाब प्रदेश की जनता देगी। इसके पहले भी कांग्रेसियों ने महिलाओं का अपमान में कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया है, जो बेहद निंदनीय है। उल्लेखनीय है उपचुनाव के प्रचार के दौरान खुले मंच से कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया। जिसका भाजपा द्वारा विरोध किया जा रहा है।

ये भी पढ़े – Photo Viral : दुर्गा अवतार में नजर आई इमरती देवी, कमलनाथ को बताया महिषासुर

 

वहीं पूरे मामले में महिला बाल विकास मंत्री और डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी का कहना है कि पूर्व सीएम कमलनाथ बंगाली है, महिलाओं का सम्मान क्या होता है वो क्या जाने। नवरात्रि में महिलाओं का जिस तरह से सम्मान किया जाता है, उसे कमलनाथ जानते नहीं है शायद। आगे इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ जब से मुख्यमंत्री पद से हटे है तब से ही पागल हो गए है। वहीं कुछ भी अनाप-शनाप बक रहे है। कमलनाथ द्वारा मुझ पर की गई टिप्पणी का जवाब तो जनता ही देगी

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here